नहीं रहे एटक महासचिव अशोक दुबे

मेदांता हॉस्पिटल गुरुग्राम में इलाज के दौरान हुआ निधन

सिंगरौली। इंडियन माइन वर्कर्स फेडरेशन के सचिव, कोल इंडिया जेबीसीसीआई के वैकल्पिक सदस्य, नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड सिंगरौली में एटक के कार्यरत संगठन सीएमएस के महासचिव एवं एनसीएल जेसीसी के सदस्य रहे कोयला क्षेत्र के लोकप्रिय मजदूर नेता कॉमरेड अशोक दुबे अब इस संसार में नहीं रहे। कॉम दुबे ने बुधवार 31 मार्च को सुबह लगभग 9 बजे अंतिम सांस ली। गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में पिछले कुछ दिनों से उनका इलाज चल रहा था। कॉम दुबे के निधन को एटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेन्द्र कुमार एवं
महासचिव अमरजीत कौर ने असामयिक एवं अप्रत्याशित बताते हुए अपनी शोक संवेदना में कहा कि यह बहुत बड़ा आघात एवं समूचे श्रमिक संघ मूवमेंट के लिए अपूरणीय क्षति है।

कॉमरेड दुबे के निधन की खबर मिलने के बाद एनसीएल सहित कोयला उद्योग में कार्यरत कामगारों में शोक की लहर दौड़ गयी। एटक के स्थानीय कार्यालय पर सुबह से ही एटक से जुड़े श्रमिकों के साथ ही अन्य श्रमिक संगठनों के पदाधिकारियों का जमावड़ा लगने लगा। यहाँ जुटे लोगों ने दिवंगत नेता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर अश्रुपूरित नेत्रों से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। एटक के स्थानीय पदाधिकारी केपी शर्मा ने बताया कि कॉमरेड दुबे का पार्थिव शरीर एंबुलेंस से सिंगरौली लाया जा रहा है। अंतिम संस्कार कल गुरुवार को किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button