एनसीएल में नव नियुक्त प्रबन्धक प्रशिक्षु अधिकारियों को मिले नियुक्ति पत्र

कंपनी के निदेशकगण नए अधिकारियों से हुए रूबरू

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। बुधवार को नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) में नव नियुक्त मेनेजमेंट ट्रेनीज़ को उनके कोल इंडिया में नियुक्ति के औपचारिक पत्र, वेल्कम किट के साथ सौंपे गए। इस समारोह में एनसीएल के निदेशक (तकनीकी/संचालन) डॉ अनिंद्य सिन्हा, निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) आरएन दुबे एवं निदेशक (तकनीकी/परियोजना एवं योजना) एसएस सिन्हा व कार्मिक विभाग के महाप्रबंधक शामिल हुए। कार्यक्रम में एनसीएल के निदेशकगण नव आगंतुक प्रबन्धक प्रशिक्षुओं से रूबरू हुए और उन्हें बधाई दी।

समारोह में सभी प्रशिक्षुओं के नाम से कोल इंडिया द्वारा निर्गत नियुक्ति पत्र को एक वैल्कम किट के साथ सौंपा गया। इस अवसर पर प्रशिक्षुओं को संबोधित कोल इंडिया के चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल के संदेश का वाचन भी किया गया।

समारोह को संबोधित करते हुए निदेशक (तकनीकी/संचालन) डॉ अनिंद्य सिन्हा ने सभी को कोल इंडिया में नियुक्ति पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने प्रशिक्षुओं को भविष्य में कंपनी की बागडोर संभालने को तैयार रहने को कहा। साथ ही समेकित प्रयासों से उन्होंने एनसीएल को एक नई उँचाईं देने का भी आह्वान किया।

निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) श्री दुबे ने प्रशिक्षुओं को सकारात्मक रवैये के साथ कार्य करने को कहा। साथ ही कंपनी में उपलब्ध सभी सुविधाओं जैसे स्पोर्ट्स, जिम आदि का उपयोग करने को कहा एवं अपनी सृजनात्मक्ता को निखारने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा कि किसी भी मदद के लिए एनसीएल प्रबंधन हमेशा उनके साथ है।

निदेशक (तकनीकी/परियोजना एवं योजना) श्री सिन्हा ने सभी को मेहनत एवं लगन से इस कंपनी में योगदान देने को प्रेरित किया। साथ ही उन्होंने एनसीएल की विकास यात्रा का जिक्र करते हुए कंपनी को सर्वश्रेष्ट कोयला कंपनियों में से एक बताया।

कंपनी के जनसंपर्क अधिकारी राम विजय सिंह ने विज्ञप्ति साझा कर बताया कि कोल इंडिया द्वारा आयोजित प्रबन्धक प्रशिक्षुओं की भर्ती के तारतम्य में एनसीएल में 180 से अधिक अधिकारी विभिन्न विभागों में जॉइन करेंगे। जिसमें से 43 अधिकारियों को बुधवार नियुक्ति पत्र दिये गए।

Rohit Gupta

A journalist, writer, thinker, poet and social worker.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button