सिंगरौली से गुम हुई किशोरी वाराणसी से दस्तयाब

बरगवां पुलिस को 24 घंटे के भीतर आरोपी युवक को भी दबोचा

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। गत रविवार की रात घर से लापता हुई 12वीं की छात्रा को बरगवां पुलिस ने 24 घंटों के भीतर दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

दी गई जानकारी के अनुसार घर में मां के साथ सो रही 16 वर्षीय किशोरी रात को ही लापता हो गई थी। पता तलाश करने पर भी जब उसका पता नहीं चला दो किसी अप्रिय घटना से भयभीत परिजन थाने पहुंचे और रपट लिखवाया। उन्होंने बरगवां निरीक्षक को बताया कि शायद निरंजन बसोर पिता हंसलाल बसोर निवासी चिनगो उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है।

हरकत में आई पुलिस

घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए बरगवां निरीक्षक आर पी सिंह ने पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह को अवगत कराया। जिसके बाद उनके निर्देशन एवं एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन पर अपराध क्रमांक 521/21 धारा 363 के तहत मामला पंजीबद्ध कर नाबालिका की खोजबीन में लग गए। लोगों से मिली सूचना एवं साइबर सेल की मदद के आधार पर नाबालिका को 24 घंटों के भीतर वाराणसी, उत्तरप्रदेश से बरामद कर लिया गया।

उसने बताया कि आरोपी युवक बहला-फुसलाकर उसे घुमाने के बहाने बनारस में गया था। पुलिस ने आरोपी युवक पर भी कार्यवाही की है।

कार्रवाई दल

इस कार्यवाही में निरीक्षक आर पी सिंह के साथ सहायक उपनिरीक्षक राजकुमार त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक नरेंद्र यादव आरक्षक अशोक यादव विकेश एवं साइबर सेल से शोभाल वर्मा की सराहनीय भूमिका रही।

Rohit Gupta

A journalist, writer, thinker, poet and social worker.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button