कश्मीर में हिंदुओं की नृशंस हत्याओं के विरोध में बजरंगदल ने किया देशव्यापी प्रदर्शन

अब भारत के हाथों से ही खुदेगी इस्लामिक जिहादी आतंकवाद की कब्र- श्रीराम

सिंगरौली/सीधी। बजरंगदल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी के आह्वान पर कश्मीर के हिन्दुओं पर लगातार हो रहे हमलों के विरोध में गत 9 अक्टूबर को बजरंग दल ने देशभर में प्रदर्शन किया।

पाकिस्तान व आतंकवाद का फूंका पुतला

इसी निमित्त मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों के साथ ही सीधी जिले में प्रखण्ड तहसील स्तर पर पाकिस्तान तथा आतंकवाद का पुतला दहनकर विरोध प्रदर्शन कर यह संदेश दिया गया कि कश्मीरी हिंदुओं के साथ पूरा देश खड़ा है।

कश्मीर में एक बार फिर से 1990 के दशक जैसा चुन चुनकर हिंदुओं की हत्याएं की जा रही हैं। यह सब सीमा पार से पाकिस्तान प्रेरित आतंकवादियों द्वारा किया जा रहा है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35ए के हटने के बाद अब अफगानिस्तान में तालिबानी शासन के कारण आतंकवादी घटनाओं में यकायक वृद्धि हुई है।

जिहादी आतंक के खात्मे के लिए कश्मीर घाटी में हिंदुओं का पुनर्वास आवश्यक

बजरंगदल ने कहा है कि कश्मीर घाटी में हिंदुओं का पुनर्वास व स्वच्छंद विचरण ही आतंकवाद का सफाया कर सकता है। विहिप ने कश्मीर घाटी में गत पाँच दिनों में सात भारतीयों की नृशंस हत्याओं पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए केंद्र सरकार से कहा है कि वो जिहादी आतंकवाद पर नकेल कसने हेतु पाकिस्तान को करारा सबक सिखाए तथा हिंदुओं के पुनर्वास व घाटी में उनके स्वच्छंद विचरण की पुख्ता व्यवस्था सुनिश्चित करें। हिन्दू समाज के पुनर्वास के बिना आतंकवाद पर लगाम मुश्किल है।

आतंकी सांप दूध पिलाने वाले को भी डसेंगे: श्रीराम सोनी

बजरंगदल जिला संयोजक श्रीराम सोनी सोहिल ने राजनीतिक पर्यटन करने वाले जिहादियों के शुभ चिंतकों को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब हिंदुओं-सिखों को चुन-चुनकर मारा जाता है तो उनकी जीभ क्यों सिल जाती है? किस बिल में घुस जाता है उनका सेक्यूलरिज्म? इस्लामिक आतंकवादी सांपों को दूध पिलाने वालों को यह पक्का समझ लेना चाहिए कि ये जहरीले सांप आपको भी डसेंगे ही।

आतंकवाद का राजनैतिक हथियार के रूप में प्रयोग करने वाले जिहादी पाकिस्तान पर नकेल कसने हेतु विश्व समुदाय को भी आगे आना होगा। बलिदानी हिंदू-सिखों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि बजरंगदल का प्रत्येक कार्यकर्ता व सम्पूर्ण हिन्दू समाज पीड़ित परिवारों के साथ खड़ा है। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि जहरीले सांपों का सिर कुचलना बजरंग दल अच्छी तरह जानता है। अब भारत के हाथों से ही खुदेगी इस्लामिक जिहादी आतंकवाद की कब्र। उक्त जानकारी गगन अवधिया जिला सह प्रचार प्रसार प्रमुख द्वारा प्रेषित की गई।

Rohit Gupta

A journalist, writer, thinker, poet and social worker.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button