ट्रेन से कटकर महिला यात्री की हृदय विदारक मौत

सिंगरौली से चली मेमू ट्रेन से झारा स्टेशन पर हुई अनहोनी

सिंगरौली (मध्य प्रदेश)।
सिंगरौली से खुलकर कटनी को जाने वाली मेमू ट्रेन में सवार एक महिला के लिए यह अंतिम यात्रा सिद्ध हुई। दुर्भाग्यशाली महिला यात्री अपने गंतव्य झारा रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरने की कवायद करने लगी और नियंत्रण खो जाने के कारण उसका पैर फिसला और वह ट्रेन के चपेट में आ गई जिससे वह हृदय विदारक दुर्घटना की भेंट चढ़ गई। इस हादसे में उसका सिर धड़ से कटकर अलग हो गया और महिला की वहीं दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंगरौली से चलकर कटनी को जाने वाली मेमू ट्रेन में निवास से एक महिला मीराबाई साहू पति रामा प्रसाद साहू उम्र करीब 25 वर्ष झारा जाने के लिए चढ़ी थी। ट्रेन के झारा रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही वह चलती गाड़ी से उतरने लगी। उसका बैलेंस बिगडऩे के कारण महिला गिर पड़ी और ट्रेन के चपेट में आ गई जिससे उसका सिर व धड़ दो भाग में कटकर अलग हो गये।

घटना के बाद स्थानीय लोगों एवं झारा रेलवे स्टेशन के मौजूद कर्मचारियों की मदद से महिला के शव को किसी तरह बाहर निकाला गया। साथ ही मामले की जानकारी सरई पुलिस को दी गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सरई पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया। पुलिस विवेचना जारी है।

Rohit Gupta

A journalist, writer, thinker, poet and social worker.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button