वैक्सिनेशन से संबंधित महत्वपूर्ण सूचना

वैक्सिनेशन से संबंधित महत्वपूर्ण सूचना

एनसीएल की जयंत, दूधिचुआ तथा निगाही परियोजनाओं द्वारा सोमवार 21 जून, 2021 को एक दिवसीय मेगा कोविड वैक्सीनेशन कैम्प लगाये जा रहे हैं। इन कैम्पों में कोविशील्ड वैक्सीन उपलब्ध रहेगी।

यहाँ लगेंगे टीका कैम्प

जयंत – कल्याण मंडपम
निगाही- डीपीएस
दूधिचुआ- डीएव्ही स्कूल (सेक्टर-बी)

इन कैम्पों में 18 वर्ष आयु से ऊपर के कोई भी व्यक्ति वैक्सीन लगवा सकते हैं। आज से ही इन तीनों जगहों के लिए ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग सुविधा उपलब्ध कराई गई है।
जिनके स्लॉट बुक नहीं हुए हैं उन्हें भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। वे सीधे टीकाकरण केन्द्र पर पहुंच कर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकेंगे और वैक्सीन का लाभ ले सकेंगे।एनसीएल ने सभी परियोजनाओं व इकाईयों से की है बसों की व्यवस्था

इन कैम्पों में 18 वर्ष से ऊपर के सभी कर्मचारी, अधिकारी, उनके परिजन, नौकर- चाकर, रिश्तेदार आदि सभी लोग इन केंद्रों पर जाकर वैक्सीन लगवा सकते हैं।

दूसरा डोज भी दिया जाएगा

21 जून को इन कैम्प्स में उन्हें भी टीका लगाया जाएगा जिनका दूसरा डोज़ लगना शेष है।

बीएमएस की अपील

बीकेकेएसएस (बीएमएस) सिंगरौली के महामंत्री पीके सिंह ने संगठन के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ ही सभी कर्मचारियों व नागरिकों से अपील की है कि कृपया यह अवसर न चूकें। इतनी सहजता से इतनी मात्रा में निःशुल्क वैक्सीन फिर शायद ही उपलब्ध हो। इसलिए स्वयं को और स्वयं से जुड़े हर व्यक्ति को वैक्सीन लगवाना सुनिश्चित करें।

ड्राइव इन व्यवस्था भी उपलब्ध

इन केंद्रों पर आप अपने कार से जाएं और कार में बैठ – बैठे ही वैक्सीन लगवाकर वापस चले जांए।

Rohit Gupta

A journalist, writer, thinker, poet and social worker.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button