लापता आदिवासी छात्रा का 5 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

संजय गांधी स्मृति कॉलेज सीधी की है छात्रा,गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी ने बुलाई बैठक

सिंगरौली/सीधी। गत 5 अक्तूबर से लापता महाविद्यालय की छात्रा का अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। गुमशुदा छात्रा आदिवासी समुदाय की तथा सीधी के संजय गांधी स्मृति महाविद्यालय में स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष में अध्ययनरत बताई गई है।

समाचार-विस्तार

मध्यप्रदेश के सीधी जिले के ग्राम पंचायत कुसमी निवासी रेवती सिंह मरावी, गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी जिला अध्यक्ष-सीधी की पुत्री योगिता सिंह मरावी जो संजय गांधी स्मृति कॉलेज सीधी की एम.ए. फाइनल की छात्रा है, बीते 5 अक्टूबर को ग्राम कुसमी स्थित अपने घर से सीधी कॉलेज में अध्ययन करने के लिए निकली थी। वह अपने घर नहीं लौटी, कहीं लापता बताई जा रही है।

मीडिया को बताया

पांच दिन बीत जाने के बाद परिजनों को जब उसका कोई सुराग नहीं लग पाया तब परिजनों द्वारा मीडिया को जानकारी देते हुए बताया गया कि योगिता सिंह मरावी संजय गांधी स्मृति कॉलेज में 5 अक्टूबर को अध्ययन के लिये घर से जाने के समय उससे किसी की मोबाइल से बात हुई थी। घर से निकलने के बाद वह सीधी से लापता हो गई। जब परिजनों के पास योगिता का कई दिनों तक फोन नहीं आया तो परिजनों ने परेशान होकर सीधी में कॉलेज एवं हॉस्टल में पूछताछ की। जब कहीं से किसी तरह की सूचना नहीं मिली तो परिजनों द्वारा थाना जमोडी में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई। लेकिन लापता योगिता सिंह मरावी का घटना के छठवें दिन भी कोई पता नहीं चल पाया है।

दुखी पिता ने की अपील

मामले को लेकर गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं योगिता के पिता रेवती सिंह मरावी ने जिलावासियों से उनकी पुत्री योगिता मरावी के संबंध में किसी भी जानकारी के लिए मोबाइल नंबर
9479987320, 9407874741, 9479384906 एवं जमोडी थाना या फिर स्थानीय प्रशासन को सूचित कर मदद करने की अपील भी की है।

गोंगपा अध्यक्ष ने की बैठक

गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी जिला अध्यक्ष ने पुत्री योगिता सिंह मरावी जो सीधी से लापता है को लेकर गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी जिला सीधी के बैनर तले समाज एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक सोमवार 11 अक्टूबर को 11 बजे जिला कार्यालय ऊंची हवेली में बुलाई थी जहां मामले के विषय में चर्चा की गई।

Rohit Gupta

A journalist, writer, thinker, poet and social worker.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button