अंडर ब्रिज के पास झाड़ियों से सड़ा हुआ मानव शव बरामद

शर्ट से पीछे बंधे थे मृतक के दोनों हाथ, हत्या की आशंका

सिंगरौली/जबलपुर। सोमवार को सिहोरा के कुर्रे रेल अंडर ब्रिज के आगे झाड़ियों में लगभग 4 दिन पुराना शव मिलने की खबर के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव बुरी तरह से डिकम्पोज़ हो चुका था और उससे तेज दुर्गंध उठ रही थी। मृतक के दोनों हाथ शर्ट से पीछे की ओर बंधे थे जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव के सड़ जाने से मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची खितौला पुलिस

सोमवार की दोपहर कुर्रे अंडर ब्रिज के दूसरी ओर झाड़ियों के किनारे एक युवक की करीब चार दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव के दोनों हाथ शर्ट से बंधे होने के कारण मृत युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

तेज दुर्गंध का कारण जानने वहाँ पहुंचे ग्रामीणों ने दी थी पुलिस को सूचना

कुर्रे अंडर ब्रिज के दूसरी तरफ कुर्रे पिपरिया गांव की तरफ जाने वाली रोड से गुजरने वाले ग्रामीणों को सोमवार 2 से 3 बजे के लगभग बहुत तेज दुर्गंध आई। बताया गया है कि ग्रामीणों ने जब झाड़ियों के पास जाकर देखा तो वहाँ एक युवक का लगभग सड़ चुका शव पड़ा देखा। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पहले सिहोरा पुलिस को दी बाद में मौके पर खितौला थाने की पुलिस भी पहुंच गई।

सूचना पर वहाँ पहुंची पुलिस का अनुमान है कि शव करीब 4 दिन पुराना है। पुलिस ने देखा कि मृतक काले रंग की पेंट और ग्रे कलर की टी शर्ट पहने था और उसके दोनों हाथ शर्ट से बंधे हुए थे। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद उसे वहाँ फेंक दिया गया होगा। मृतक की उम्र 40 से 45 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। मृतक की जेब से पुलिस को सिर्फ एक बीड़ी के पैकेट के अलावा और कोई भी ऐसी चीज नहीं मिलने से मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

पुलिस ने बुलवाई एफएफएल की टीम

Decomposed body of the deceased.

शव की हालत और घटनास्थल की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने मौके पर एफएफएल की टीम को बुलाया। टीम ने घटनास्थल और उसके आसपास के क्षेत्र से जांच के लिए आवश्यक नमूने एकत्र किए हैं। फिलहाल पुलिस मृत युवक की शिनाख्त के प्रयास में लग गई है। शव को फिलहाल सिहोरा मॉर्चुरी में रखवा दिया गया है। आज मंगलवार को बरामद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Rohit Gupta

A journalist, writer, thinker, poet and social worker.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button