लापता युवक का चार दिन बाद मिला शव, फैली सनसनी

मोरवा पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर संदिग्धों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

singraulitimes.com

सिंगरौली: जंगल में मिला गुम युवक का शव

मध्य प्रदेश, सिंगरौली

पिछले चार दिनों से लापता एक 25 वर्षीय युवक के क्षत विक्षत शव के जंगल से बरामद होने की खबर से सनसनी फैल गई। घटना सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर संदेहियों को हिरासत में ले लिया है तथा गहन पूछताछ शुरू कर दी है।

घटना पर एक दृष्टि

प्राप्त जानकारी के अनुसार खनहना निवासी दीपक निषाद उम्र 25 वर्ष गत 4 नवंबर से लापता था। उसकी तलाश कर रहे परिजनों को जब उसका कहीं कोई पता नहीं चला तब थक हारकर उन्होंने 8 नवंबर की सुबह उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट मोरवा थाने में दर्ज करवाई। इस मामले में एसडीओ पुलिस राजीव पाठक एवं निरीक्षक यूपी सिंह द्वारा त्वरित एक टीम गठित की गई और गुमशुदा दीपक नामक युवक की तलाश में लगा दी गई। खोजबीन कर रहे पुलिसकर्मियों ने चंद्रपुर- चटका से पहले स्थित जंगल की ओर से तेज सड़ांध आने का अनुभव किया और किसी अनहोनी से आशंकित पुलिसकर्मी दुर्गंध की दिशा में चलते हुए जंगल में पहुँचे तो वहाँ एक शव दिखा, जिसकी पहचान लापता दीपक केवट के रूप में हुई। शव मिलने की सूचना पर एसडीओपी राजीव पाठक व मोरवा निरीक्षक यूपी सिंह एफ‌एस‌एल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटनास्थल एवं शव की गहन जांच की।

पुलिस के अनुसार मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। शव की स्थिति एवं उससे उठ रही सड़ांध से अनुमान लगाया गया कि युवक की हत्या संभवतः 4 नवंबर को ही कर दी गई थी। पुलिस अधिकारियों ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम हेतु भिजवा दिया तथा इस हत्या मामले की तफ्तीस में जुट गए। हत्या के इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़ा है जिनसे पूछताछ जारी है। कयास लगाया जा रहा है कि बहुत जल्द ही इस प्रकरण का पटाक्षेप हो जाएगा।

Rohit Gupta

A journalist, writer, thinker, poet and social worker.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button